Parvaaz at IIT BHU

Certificate of Honour :

Report :

आईआईटी बी0एच0यू0 में सम्पन्न हुए परवाज़ में दिखा युवा जोशआईआईटी बी0एच0यू0 की साहित्यिक संस्था दि लिट् क्लब, साहित्यिक संस्था हिंदी हाउस, कल्चरल कॉउन्सिल और लिटेरिया इनसाइट के संयुक्त तत्वावधान मेब आयोजित हुए “परवाज़” लिटरेचर इवेंट सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ।इवेंट में काव्य पाठ और लेखकों द्वारा उनकी पुस्तक पर चर्चा भी हुई।

काव्य पाठ में पीयूष उमराव, एकता अंशी, तनय केडिया, सिद्दार्थ शुक्ला, नितिन राय, अंकुश श्रीवास्तव और अवधेश कुमार वर्मा ने अपने कविताओं से शाम में चार चाँद लगा दिए।कलाकार राजा सिंह ने भी अपने प्रदर्शन के माध्यम से सभी को मोहित कर दिया पुस्तक विमोचन में पीयूष उमराव की पुस्तक “सिर्फ तुम ही”, डॉ0 संजीव कुमार चौधरी की पुस्तक “विचरण” और लेखिका सारिका सिंह की पुस्तक “दि मफिन एंड दि लिटिल गर्ल”का विमोचन हुआ।

कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में आस्था वैदिक संस्थान के डायरेक्टर कलमलेश कुमार माली की उपस्थिति में सभी कवियों और लेखकों को उनके श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।

विमोचन हुआपीयूष उमराव इवेंट में हिंदी हाउस की ओर से नीतीश राज़, देव कुशवाहा, मोहम्मद अत्यब, रुपेंद्र सिंह, एकता अंशी मौजूद रहे। जबकि दि लिट् क्लब की ओर से तनय केडिया, सिद्धार्थ शुक्ला और नितिन राय मौजूद रहे।कार्यक्रम में युवा उत्साह देखने को मिला। युवाओं का वर्तमान साहित्य को लेकर क्या दृष्टिकोण है, क्या स्थिति है और समाज में शुद्ध साहित्य कितना महत्वपूर्ण है कुछ ऐसे ही विषयों को लेकर चर्चा भी की गई। परवाज़ में कई युवा कलमकारों, रचनाकारों ने पंख लगाकर अपना हाल-ए-दिल बयाँ करते हुए उड़ान भरी।

महफ़िल में बनारस का रंग, प्यार, उत्साह सभी कुछ भरपूर देखने को मिला

Photos : IIT BHU Photos

News Coverage : soon uploaded

Media Partners : soon uploaded

Posters :

Advertisements